लघुशंका को गई युवती से बलात्कार

शिवपुरी। बलात्कार की घटनाओं में रूकावट के लिए पुलिस कई तरह के अभियान चलाने के लिए प्रयास कर रही है लेकिन दूसरी ओर अपराधियो में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं जिसके कारण आए दिन अपराध घटित हो रहे है। जिले के पिछोर क्षेत्र के ग्राम फुटेरा में एक नाबालिग युवती के साथ ग्राम के ही एक युवक ने बलात्कार की घटना को तब अंजाम दे दिया जब नाबालिग युवती लघुशंका को गई थी। इस तरह की बढ़ती वारदातें पुलिस के लिए परेशनी का सबब है। फिलहाल पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करत हुए युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम फुटेरा में निवासरत नाबालिग के साथ गत 20 मार्च को उसी गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पीडि़ता ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ  बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। ग्राम फुटेरा में निवासरत 16 वर्षीय किशोरी गत 20 मार्च को रात्रि करीब 12 बजे लघुशंका करने के लिए उठी तो घर के बाहर खड़े युवक छोटे पुत्र प्रकाश अहिरवार ने युवती को पकड़ लिया तथा उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। किशोरी ने इस घटना के बारे में परिजनों को बताया इसके बाद परिजनों ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ  धारा 376, 506 आईपीसी तथा बाल सरंक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाईक की भिड़ंत में युवक की मौत

शिवपुरी। पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम गजौरा तिराहे पर बीती रात दो बाइकों की भिंड़त में एक बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 10 बजे गजौरा तिराहे पर दो बाइकें आपस में भिड़ गई। इस घटना में एक बाइक पर सवार भरत (25)पुत्र प्रताप रजक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बेहतर उपचार के लिए उसके परिजन उसे झांसी ले जा रहे थे कि तभी रास्ते में उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

कार पलटने से युवक की मौत

शिवपुरी। शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम सिंहवास के पास विगत दिवस दोपहर एक कार पलटने से उसमें सवार तीन लोगों मे से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक नबाब सहाब रोड पर निवासरत 25 वर्षीय नरेन्द्र पुत्र गिरवर सेन अपने दो साथियों के साथ मिलकर कार से ग्राम सिंहनिवास से गत दोपहर करीब 3 बजे गुजर रहा था कि तभी अचानक कार पलट गई। इस घटना में नरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई।