महात्मा गांधी कॉलेज जबलपुर से डिग्री पाकर आरएमओ बने डॉ.ए.के.मिश्रा

शिवपुरी-जन-जन की सेवा और नि:सहायों के लिए सदैव तत्पर रहने वाले पुरानी शिवपुरी में निजी क्लीनिक संचालक डॉ.ए.के.मिश्रा की अथक मेहनत उस समय रंग ले आई जब डॉ.मिश्रा को महात्मा गांधी कॉलेज जबलपुर से आर.एम.ओ.(रेजीडेन्ट मेडिकल ऑफिसर) की डिग्री हासिल हुई।

इस उपलब्धि पर डॉ.मिश्रा बताते हैं कि मैंने हमेशा से ही मॉं-बाप और अपने गुरू डॉ.चन्द्रपाल सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में जन-सेवा का बीड़ा उठाया और इस कार्य करने से मुझे मन से आत्मिक शांति मिलती है इसलिए मैंने डॉक्टरी के क्षेत्र को चुना जिससे अधिक से अधिक जनसेवा कर सकूं और ईश्वरीय कृपा से अब मैं आरएमओ बन गया हॅंू इसके लिए मेरे सभी शुभचिंतक और परिजन व सहयोगी, मित्रगण के प्रति आभार मानता हॅंू जिन्होंने समय-समय पर मुझे अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए संबल प्रदान किया। चिकित्सकी पेश को मैं इसी ईमानदारी के साथ आगे भी निभाता रहूंगा यह विश्वास दिलाता हॅंू।

 यहां बता दें कि डॉ.ए.के.मिश्रा जो कि पुरानी शिवपुरी में नि:सहाय व गरीबों का जहां नि:शुल्क उपचार और दवाऐं देकर उनकी जनसेवा करते हैं तो वहीं वह स्वयं भी सदैव जनसेवा के कार्यों में अग्रणीय रहते है इससे पूर्व भी डॅा.मिश्रा ने सन् 2010 में बॉस्टन यूनीवर्सिटी यूएसए के हॉवर्ड मेडीकल स्कूल से चेस्ट(छाती) व ग्रस्ट्रो(उदर रोग) में दक्षता हासिल कर डिग्री प्राप्त की है। डॉ.मिश्रा को आरएमओ बनने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। 

डॉ.मिश्रा राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति के माध्यम से भी भ्रष्टाचार के सख्त खिलाफ है और वह समय-समय पर संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भी भाग लेते है। इस उपलब्धि पर राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति के प्रदेश पदाधिकारियों में प्रदेश उपाध्यक्ष ललित मुदगल, प्रदेश महासचिव अशोक सम्राट, शिवपुरी जिलाध्यक्ष के.के.दुबे, राजू (ग्वाल)यादव, मणिकांत शर्मा, रशीद खान गुड्डू, सचिन गुप्ता, दीपक मित्तल (ठाकुर जी प्रिंटिर्स), विजय शर्मा, राजकुमार राजू शर्मा, जितेन्द्र पाण्डे, संजय शर्मा कुन्दे, मनीष गुप्ता, गौरव हरितवाल, अशरफ कुर्रेशी, कमल शाक्य सहित वरिष्ठ समाजसेवी आलोक सिंह चौहान, एडवोकेट सत्येन्द्र सक्सैना सहित अन्य सहयेागी व मित्रगण व मेडीकल क्षेत्र में कार्यरत समस्त एम.आर.भी शामिल है।