रोहिनी ने गोटू के बेटे को धुना, बदले में आयुष ने रोहनी पर लट्ठ मार दिया

शिवपुरी-  शहर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले कृष्णपुरम कॉलोनी में गत दिवस एक पुराने विवाद के चलते पूर्व विधायक के साले के पुत्र से आज जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन के बेटे से जमकर विवाद हो गया जिसमें एक गाड़ी के कांच तक तोड़ डाले। जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की फरियाद सुनते हुए क्रॉस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। वहीं दोनों पक्षों की पुलिस ने एम.एल सी करा ली जिससें कोलारस विधायक देवेन्द्र जैन अपने नाती आयुश जैन उर्फ गोलू पुत्र जितेन्द्र जैन की एम.एल.सी कराने जिला चिकित्सालय तक पहुंचे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  अल सुबह जिला पंचायत जितेन्द्र जैन गोटू के बेटे अपने वाहन क्रमांक एमपी 33-1700 जिस पर विधायक अंकित है। इस गाड़ी में सवार होकर और कृष्णपुरम कॉलोनी बने शिव मंदिर पर बैठे रोहन रघुवंशी पुत्र राजकुमार रघुवंशी से पुराने विवाद को जमकर पहले तो मुंह बाद हुआ, मुंह बाद इनता बड़ गया कि रोहन रघुवंशी ने गोलू की गाड़ी पर पत्थर पटकते हुए उसका कांच तोड़ दिया। जिससे गोलू घायल हो गया।

पुलिस ने गोलू की फरियाद पर से आरोपी रोहन रघुवंशी के खिलाफ धारा 323,427 का प्रकरण दर्ज कर मामला संज्ञान में ले लिया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी रोहनी रघुवंशी पुत्र राजकुमार ने बताया कि मैं मंदिर बैठा हुआ था तभी आयुश जैन उर्फ गोलू पुत्र जितेन्द्र जैन उसके मित्र समर गोयल अपनी गाड़ी में सवार होकर आये और सीधा आव देखा न ताब उन्होंने मेरे सिर में लट्ठ मार दिया से जिससे रोहन रघुवंशी घायल हो गया जिस पर पुलिस ने रोहन की रिपोर्ट पर से आरोपी आयुश जैन व समर गोयल के खिलाफ धारा 323 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में एसडीओपी संजय अग्रवाल का कहना है कि बच्चों के विवाद में फरियादियों की फरियाद सुनकर मामला संज्ञान में ले लिया है। बाद में मामला शांत कर दिया है।