पानटब संचालक प्रशांत की गोली मारकर हत्या, हत्यारे अज्ञात, पुलिस तैनात

शिवपुरी। सोमवार की रात कोर्ट रोड पर पान की दुकान चलाने वाले एक युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार है। घटना की जानकारी लगते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया।

जानकारी के मुताबिक कोर्ट रोड पर पान की दुकान चलाने वाले प्रशांत पुत्र नरेन्द्र वर्मा उम्र 22 वर्ष की लगभग साढ़े 10 बजे अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रात के समय हुई तो आरोपी मौके से तुरंत भाग खड़े हुए। जैसे ही इस हमले की जानकारी पुलिस को लगी तो तत्काल घायल प्रशांत को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। 

जहां चिकित्सकों ने घायल प्रशांत को जब देखा तो उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद तुरंत एसडीओपी संजय अग्रवाल जिला अस्पताल पहुंचे और किसी प्रकार का उपद्रव ना हो इसके लिए अच्छा खासा पुलिस बल अस्पताल में तैनात कर दिया। वहीं हत्या का शिकार हुए प्रशांत के भाई दिव्यांश वर्मा ने बताया कि रंजिश के चलते उसके भाई की हत्या की गई है क्योंकि कुछ समय पूर्व उनकी किन्हीं लोगों से रंजिश चली आ रही थी और यह हत्या उसी का परिणाम है। पुलिस फिलहाल परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की विवेचना कर रही है।