पिता की मारपीट से दुखी बेटी ने जहर खाकर त्यागे प्राण

शिवपुरी। पिछोर के भौंती थानांतर्गत ग्राम खोड बधिया में एक नव विवाहिता युवती ने अपने पिता की मारपीट होने को लेकर जहर का सेवन कर लिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम तिंधारी निवासी भगवती लोधी की 19 वर्षीय पत्नी मनीषा बीते दिनों अपने मायके खोड बधिया आई हुई थी।

यहां उसके पिता मुन्नालाल लोधी का पडोसी जसबंत लोधी से खेत के रास्ते को लेकर बिवाद हो गया। मुन्नालाल के अनुसार उक्त बिवाद के चलते शुक्रवार सुबह सात बजे जसबंत, मीना, हरनाम, रामकली, भैयालाल, मुन्नी, अशोक, रश्मि लोधी आदि ने मुन्नालाल के घर में घुसकर उसकी मारपीट कर दी। जिससे दु:खी होकर मनीषा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। मनीषा को इलाज के लिये जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मनीषा के पिता मुन्नालाल का आरोप है कि घटना के बाद मनीषा मामले की शिकायत लेकर थाने गई थी परन्तु किसी ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की। तदोपरांत उसे स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया वहां भी उसके किसी ने कोई बयान नहीं लिये। स्वास्थ्य केन्द्र से उसे शिवपुरी रैफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया। वहरहाल पुलिस ने मामला बिवेचना में ले लिया है।