रन्नौद में नाबालिग युवती छेड़छाड़ का शिकार

शिवपुरी-  बीते रोज जिले के रन्नौद क्षेत्र में खेत पर काम कर रही एक नाबालिग युवती से उसी ग्राम के एक युवक ने अश्लील छेड़छाड़ कर दी। जब इस छेडख़ानी का विरोध युवती ने चिल्लाकर किया तो अन्य किसान लोग आए तब तक आरोपी युवक मौके से भाग खड़ा हुआ। पीडि़त युवती ने अपने परिजनों के साथ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पचावला की रहने वाली एक 16 वर्षीय युवती रवीना(परिवर्तित नाम) बीते रोज दोपहर अपने खेत पर काम कर रही थी और उसके परिवारजन भी उससे थोड़ा दूर खेत पर ही थे। उसी समय आरोपी राजू पुत्र उदम सिंह जाटव उम्र 22 वर्ष निवासी पचावली किसी काम से पचावला आया हुआ था और वह वहां से गुजर रहा था तभी उसे वह युवती अकेली खेत पर काम करती हुई दिखी तो उसकी नियत डोल गई और उसने उक्त युवती को अकेला समझ उसके साथ  छेड़छाड़ छेड़छाड़ शुरू कर दी। लेकिन उसके चीखने के बाद वह वहां से भाग गया। 

बाद में जब उसके परिजनों ने उसके चीखने का कारण पूछा तो उसने पूरा वाकया सुना दिया। इसके बाद उसके परिजन थाने ले गए। जहां पुलिस ने आरोपी राजू के विरूद्ध धारा 354 सहित लैंगिक अपराधों से बालक संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया।