दिनदहाड़े भरे बाजार से व्यापारी के 6 वर्षीय मासूम बेटे की किडनेपिंग

शिवपुरी। शहर में आज दिनदहाड़े भरे बाजार से बदमाशों ने एक व्यापारी पुत्र को किडनेप कर लिया और महज तीन घंटे बाद ही फिरौती के लिए कॉल भी आ गई। इस मामले में अभी तक पुलिस प्रकरण भी दर्ज नहीं कर पाई है।

जानकारी के अनुसार गुरुद्वारे के सामने एसबीआई बैंक के पास श्रीराम कम्यूनिकेशन्स के नाम से प्रतिष्ठान का संचालन करने वाले कमल गोयल का 6 वर्षीय मासूम बेटा उत्सव गोयल दोपहर ठीक 3:30 बजे घर से ट्यूशन के लिए साइकल लेकर रवाना हुआ था। शाम करीब पांच बजे सूचना मिली कि उत्सव ट्यूशन पर तो पहुंचा ही नहीं।

परिवारजनों ने जब उसकी तलाश शुरू की और वो कहीं नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना देने का निर्णय लिया। अभी वो सूचना दर्ज करा ही पाते कि शाम 5:45 बजे व्यापारी कमल गोयल के फोन पर कॉल आई, जिसमें बताया गया कि उत्सव का अपहरण कर लिया गया है एवं सकुशल रिहाई के एवज में 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस एक्टिव नहीं हो पाई थी। अनुमान लगाया जा रहा था कि अपहरणकर्ता कोई परिचित ही है एवं गोयल परिवार की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है। इसीलिए पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराने से पहले ही फिरौती का कॉल किया गया।

जो भी हो, एक मासूम अपहृत हो गया है। इतनी कम उम्र के बच्चे सामान्यत: माता पिता से अलग नहीं रह पाते एवं उनका अपहरण हमेशा उनके जीवन के लिए खतरनाक होता है। इसी अप्रिय संभावना के चलते पूरा शहर इस मामले में चिंतित है।