13 वर्षीय मासूम का अपहरण कर किया लगातार बलात्कार

शिवपुरी-जिले के मायापुर थाना क्षेत्र में बीती 25 फरवरी को एक 13 वर्षीय मासूम बच्ची का एक आरोपी ने अपहरण कर लिया और उसके साथ लगातार बलात्कार भी किया। बच्ची के गुम हो जाने के बाद परिजन उसकी खोज में लगे हुए हैं।

कल जब उसके परिजन उसे खोजन हुए गांव के बाहर जंगल में पहुंचे तो वहां आरोपी उसके परिजनों को देखकर बालिका को छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने फरियादी पिता की शिकायत पर से आरोपी के विरूद्ध धारा 363, 366, 376, 506 बी आईपीसी सहित टीसीएसओ एक्ट 2012 की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रूपेपुर की रहने वाली एक 13 वर्षीय बालिका का ग्राम कांकर शेरगढ़ का रहने वाला लोकपाल सिंह पुत्र अनुरत सिंह लोधी उम्र 21 वर्ष ने 25 फरवरी को गांव से अपहरण कर लिया था। उसके बाद से ही परिजन लगातार अपनी बच्ची की तलाश में लगे हुए थे। कल आरोपी उस नाबालिग को लेकर गांव के बाहर स्थित जंगल में घूम रहा था तभी उसके परिजन बच्ची को ढूंढ़ते हुए जंगल की ओर जा रहे थे। 

तभी लोकपाल की नजर उसके परिजनों पर पड़ गई और वह उस बच्ची को जंगल में छोड़कर भाग निकला। अपने परिजनों को देखकर वह मासूम उनके पास आ गई और अपनी साथ घटित हुई सारी घटना का विवरण सुना दिया। बाद में वह बच्ची को लेकर थाने पहुंच गए और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।