खेत में मिली सिरकुचली लाश

शिवपुरी- सीहोर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक खेत में युवक की सिर कुचली  लाश मिलने से सनसनी फैली गई। मृतक युवक के पास से पुलिस को पैनकार्ड, वोटरकार्ड और कुछ कागजात भी मिले हैं। पुलिस इस घटना में युवक की हत्या की आशंका बता रही है। युवक की शिनाख्त के लिए उसके परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया गया। जिसकी शिनाख्त परिजनों ने कर ली है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 9:30 बजे गांव के कोटवार ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक का शव ग्राम गनियार के बाहर एक खेत में पड़ा हुआ है। जिसका सिर कुचला हुआ है। इस सूचना पर पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो उन्हें वह शव वहां पड़ा हुआ मिला। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। क्योंकि किसी ने पत्थर से उसका सिर पूरी तरह से कुचल दिया था। जिससे उसका चेहरा नहीं दिख रहा था।

पुलिस ने जब युवक की जेब की तलाशी ली तो उसमें एक पैनकार्ड मिला जिसमें उसका नाम हल्के उर्फ प्रेम आदिवासी लिखा हुआ है। लाश के पास से उसका वोटरकार्ड सहित कुछ कागज भी मिले हैं। पुलिस ने उसके मोबाईल से नंबर निकालकर उसके घरवालों को जानकारी दी और शव की शिनाख्त के लिए उन्हें घटनास्थल पर बुलाया गया। जिस पर उसके परिजनों ने उसकी शिनाख्त प्रेम आदिवासी के रूप में की है। पुलिस इस मामले को हत्या मानकर चल रही है और खोजबीन भी शुरू कर दी है।