रिवाल्वर की नौक पर विवाहिता के साथ 7 साल तक बलात्कार

शिवपुरी। यहां एक विवाहिता महिला के साथ पूरे 7 साल तक रिवाल्वर की नौक पर बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी न केवल रेप करता रहा बल्कि उसके रेप से विवाहिता को एक बालक का भी जन्म हुआ। आरोपी की दहशत इस कदर हावी थी कि विवाहिता का पति और सास भी कुछ नहीं बोले। 

यह सनसनीखेज मामला आज उस समय उजागर हुआ जब शिवपुरी छोड़कर चंडीगढ़ भाग गई विवाहिता की मॉं ने उसकी हिम्मत बंधाई और वापस शिवपुरी लेकर आई। यहां आसपास के लोगों ने भी उसका सहयोग किया और सबलोग मिलकर एसपी आफिस पहुंचे। 

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को दिए अपने आवेदन में महिला ने लिखा है कि मुझे सुरिन्दरजीत सिंह पुत्र गुरचरण सिंह सिख निवासी सोनचिरैया के पास शिवपुरी में रहने वाला वर्ष 2005 से मेरा जबर्दस्ती मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता था, मेरे मना करने पर भी वह मुझे, मेरे पति एवं बच्चों को जान से मारने की धौंस देता था। जिसकी वजह से मैं उसकी शिकायत नहीं कर सकी। अपना सरकारी क्वाटर छोड़कर रामबाग कॉलोनी में दो वर्षों से अपना मकान बनाकर रहने लगी हूं तो वह यहां भी आकर मेरे साथ मारपीट करने लगा तथा मुझे इतना प्रताडित किया कि मैं उसके भय से किसी को नहीं बता सकी और वह मेरे साथ बराबर बलात्कार करता आ रहा है। 

पीड़िता ने बताया कि मैं मानसिक रूप से इतनी डर गई थी कि उसकी रिपोर्ट नहीं कर सकी तथा डर के कारण मोहल्ले वालों को भी नहीं बता सकी तथा उसके भय के कारण मैं अपने मायके चली गई तथा मैं कल अपनी मॉं को लेकर वापिस शिवपुरी आ गई तो मां ने मुझे हिम्मत बंधाई और कहा कि तुमको पुलिस में शिकायत करनी चाहिए। मैं अपनी मॉं के साथ आकर आवेदन कर रही हूं। 

पीड़िता ने आवेदन में लिखा है कि उक्त सुरिन्दरजीत सिंह मेरे पति एवं बच्चों को डरा धमकाकर रखता था तथा हमेशा मेरे साथ 5-7 सालों से लगातार बलात्कार करता रहा तथा मैं उसके भय से इतनी डर गई थी कि मैंने किसी को यह बात नहीं बताई। वह कहता था कि अगर तूने एवं तेरे पति ने मोहल्ले में किसी को यह बता दिया कि यह मेरे साथ जबर्दस्ती करता है तो मैं तेरे पूरे परिवार को खत्म कर दूंगाँ, मैं अपने ही मकान में उसके बंदी के रूप में पूरा परिवार जीने के लिए मजबूर हो गया था। 

आरोपी सुरिन्दरजीत सिंह से प्रार्थिया के संतान उत्पन्न हुई है उसकी पुष्टि डी.एन.ए. टेस्ट से की जा सकती है इससे इस बात की भी पुष्टि की जा सकती है कि उक्त व्यक्ति पिछले कई वर्षों से निरन्तर रिवॉल्वर की नोंक पर प्रार्थिया का दैहिक शोषण करता रहा है।