अब बाईकों को उड़ाया चोंरो ने

शिवपुरी- कोतवाली क्षेत्र के गांधी चौक पर स्थित सुआलाल के बाड़े से कल अज्ञात चोर मोटरसाईकिल चोरी कर ले गए। जब मोटरसाईकिल मालिक ने घर के बाहर रखी अपनी मोटरसाईकिल गायब देखी तो उसने उसकी खोजबीन की, लेकिन मोटरसाईकिल का कोई सुराग नहीं लगा।

इसके बाद कल फरियादी ने अपनी मोटरसाईकिल चोरी होने की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। वहीं दूसरी ओर गत दिवस ही एक पत्रकार की बाईक को भी अज्ञात चोरों ने तड़ दी जहां राजेश्वरी रोड स्थित एक प्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी डिस्कवर बाईक को चोरों ने उड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिनेश कुमार जैन की मोटरसाईकिल क्रमांक एम 33 एमसी 1533 पेशन प्रो बीती 9 जनवरी को घर के बाहर खड़ी की और जब कुछ देर बाद जब वह कहीं जाने के लिए घर से बाहर निकले तो वहां से उनकी मोटरसाईकिल गायब थी। इसके बाद उन्होंने मोटरसाईकिल की खोजबीन की, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लगा तो कल श्री जैन ने कोतवाली पहुंचकर अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने मोटरसाईकिल ले जाने वाले चोर की तलाश शुरू कर दी है। 

वहीं दूसरी ओर शहर के ही राजेश्वरी रोड पर स्थित एक समाचार पत्र के संवाददाता विनय धौलपुरिया अपनी बाईक बजाज डिस्कवर को कार्यालय के बाहर गाड़ी खड़ी कर अपने कार्य में लगा हुआ जब देर शाम समाचार पत्र की फाईल भेजकर वह अपने घर को निकला तो देखा कि कार्यालय के बाहर खड़ी बाईक गायब है। जिस पर इधर-उधर काफी प्रयासों के बाद भी जब पत्रकार विनय धौलपुरिया की बाईक नहीं मिली तो अंतत: पुलिस कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।