खटीक समाज के और सिंधिया परिवार के पारिवारिक रिश्ते: सिंधिया

शिवपुरी। जिस समाज की महिलायें इतनी अधिक संख्या में यहां उपस्थित है निश्चित ही वह समाज विकास की राह पर होता है खटीक समाज से हमेशा ही सिंधिया परिवार के पारिवारिक संबंध रहे हैं और आगे भी रहेगे। 

समूचे अंचल में खटीक समाज ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है और आगे भी खटीक समाज कांग्रेस के कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा इन्हीं भावनाओं के साथ में समस्त खटीक समाज को नव वर्ष की बहुत-बहुत बधाई देता हूं और अपेक्षा करता हूं की खटीक समाज इसी तरह एक जुट रहे। उपरोक्त उदगार आज यहां स्थानीय लाल कोठी में आयोजित खटीक समाज के नव वर्ष मिलन समारोह में केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने व्यक्त किये। 

श्री सिंधिया ने कहा कि मेरे पूज्य पिताजी को 40 वर्ष पहले तुलसी सिलावट मिले थे और आज मुझे योगेश करारे मिले है श्री सिंधिया ने कहा कि योगेश समाज हित में कार्य करें और समाज का नाम रोशन करें। कार्यक्रम के आयोजन जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री योगेश करारे ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि श्रीमंत सिंधिया से मैने कई बार निवेदन किया उसके बाद यह कार्यक्रम महाराज ने दिया है श्रीमंत महाराज आपने समूचे अंचल में खटीक समाज को बहुत महत्व दिया है और आगे भी खटीक समाज पर आपका स्नेह व आर्शीवाद बना रहेगा। 

श्री करारे ने कहा कि श्रीमंत ने शिवपुरी में अरबों रूपए के विकास कार्य करावाये जिसमें रेल लाईन का विस्तार, विद्युती करण, सीवर लाईन, मड़ीखेड़ा पेजयल योजना, पॉलीटेक्नि कॉलेज की स्थापना प्रमुख है। कार्यक्रम के प्रारंभ में सांसद सिंधिया ने कै. माधवराव सिंधिया के चित्र पर पुष्पाजलि अर्पित की तथा दीप प्रज्जवन किया। खटीक समाज के अध्यक्ष मोहन सिंह करारे ने सांसद सिंधिया को सम्मान किया। सम्मान का वाचन कु. यशी करारे ने किया। इस कार्यक्रम में खटीक समाज के छक्कीराम, गोपाल शेजवार, बल्ला खटीक, बीरेन्द्र खटीक, हरीश खटीक, शंकर खटीक, किरण खटीक, उमेश करारे, भपेश करारे आदि का सराहनीय योगदान रहा। कार्यक्रम के आयोजन मोहन सिंह करारे एवं योगेश करारे ने खटीक समाज के नव वर्ष मिलन समारोह की सफलता पर समस्त समाज का आभार व्यक्त किया।