समाजसेवा के क्षेत्र में रोटरी राईजर्स क्लब ने की नि:शक्तों की सेवा

शिवपुरी-शहर में समाजसेवा के क्षेत्र में रोटरी राईजर्स के डिस्ट्रीक्ट ई-3050 के रोटरी राईजर्स क्लब की युवा टीम ने सेवा के अनुकरणीय कार्य से अन्य समाजसेवी संस्थाओं को प्रेरित किया है कि इस कड़कड़ाती ठण्ड में ना जाने कितने की गरीब, फटेहाल परिवार यहां मौजूद है जिन्हें इस ठण्ड से बचाव के लिए केवल समाजसेवी संस्थाओं की ही आस है।

कड़कड़ाती ठण्ड का आभास रोटरी राईजर्स क्लब के अध्यक्ष दीपेश अग्रवाल व सचिव सिद्धार्थ लढ़ा, कपिल जैन पत्ते वाले सहित पूरी रोटरी राईजर्स क्लब को हुआ जिस पर क्लब के इन सभी युवाओं ने एकत्रित होकर संकल्प लिया है कि वह इस ठण्ड के मौसम में गरीब व निराश्रितों व नि:शक्तों की सेवा करेंगें। 

इसी क्रम में रविवार के दिन रोटरी राईजर्स क्लब के अध्यक्ष दीपेश अग्रवाल, सचिव सिद्धार्थ लढ़ा, कपिल जैन (पत्ते वाले) के साथ-साथ क्लब के अन्य युवा साथीगण शैंकी अग्रवाल, पंकज जैन, अजय गुप्ता, मयंक खण्डेलवाल, जतिन गुप्ता, मोहित अग्रवाल, आनन्द गुप्ता, डॉ.बृजेश मंगल, संदीप अग्रवाल, नितिन मंगल, रिकिन कोचेटा आदि ने नव वर्ष व कड़कड़ाती ठण्ड से नि:शक्तों को राहत प्रदान की जाए इसके लिए स्थानीय फतेहपुर क्षेत्र में स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल नि:शक्त छात्रावास पहुंचे और यहां छात्रावास के विकलांग बच्चों में 40 नए कंबलों का वितरण किया गया। 

इन कंबलों का पाकर यह मासूम विकलांग रोटरी राईजर्स क्लब के इस अनूठे कार्य की प्रशंसा करते नजर आए। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष दीपेश व सचिव सिद्धार्थ ने संयुक्त रूप से बताया कि वह रोटरी राईजर्स के बैनर तले आगे भी इस तरह की समासेवा का कार्य करेंगें और नि:शक्त, गरीब व निराश्रितों की सेवा के लिए उनका क्लब हमेशा तत्पर रहेगा।