रास्ता रोककर की नाबालिग से छेड़छाड़

शिवपुरी। दिल्ली गैंगरेप की घटना के बाद भी आज लड़कियां असुरक्षित है यही कारण है कि गत दिवस शहर के सईसपुरा क्षेत्र में एक नाबालिग युवकी को रास्ते में रोककर क्षेत्र के ही एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी, जैसे-तैसे युवती भागकर अपने घर पहुंची और पूरी व्यथा परिवार वालों को सुनाई।

जिस पर उक्त छेड़छाड़ वाले मार्ग पर जब परिजन पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडिता ने परिजनों के साथ फिजीकल थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराकर कार्यवाही की मांग की है। 

युवती ने फिजीकल चौकी में शिकायत करते हुए कहा कि सईसपुरा क्षेत्र का रहने वाला अफरोज खां कुछ समय से उसके घर के चक्कर लगाता था और अशील गाने गाकर इशारे करता था। लेकिन पीडित युवती ने इसे नजर अंदाज करती रही। लेकिन कल तो उस युवक ने हद ही कर दी। पीडिता शकीना (परिवर्तित नाम) घर के किसी काम से जा रही थी तभी रास्ते में उसे अफरोज मिल गया और उसने उसको पकड़ लिया और अशील छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसका शकीना ने विरोध किया। जिससे आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। 

लोगों को एकत्रित होता देख आरोपी अफरोज वहां से भाग निकला और शकीना इस रोज-रोज की झंझट से छुटकारा पाने के लिए फिजीकल चौकी पहुंच गई और आरोपी अफरोज की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने फरियादी शकीना की फरियाद पर आरोपी के विरूद्ध धारा 354, 509, 341, 506 सहित सेसन ऑफ द प्रोटेक्शन ऑफ चिण्ड्रन फ्रॉम सेक्चुअल अफेंस एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया।