घर में घुसकर चोरों ने मंगलसूत्र चुराया

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना क्षेत्र में बीते 15 और 16 जनवरी की रात दो अज्ञात चोर नशेनी के सहारे से छत पर आ गए और दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे का ताला तोड़कर वहां से मंगलसूत्र चोरी कर लिया, लेकिन गृह मालिक के जागने से वह चोर वहां से भाग निकले। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 का मामला दर्ज कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमारी पत्नि कृष्ण कुमार कुशवाह उम्र 40 वर्ष निवासी पौठियाई रोड का दो मंजिल मकान बना हुआ है। बीते 15 और 16 जनवरी की रात दो अज्ञात चोर राजकुमारी के मकान में नशेनी लगाकर छत पर चढ़ आए और ऊपर बने कमरे का ताला तोड़ दिया और वहां अलमारी में रखे एक मंगलसूत्र को उठा लिया। कमरे में हुई खटपट के कारण मकान मालकिन राजकुमारी की नींद खुल गई और उसने जब ऊपर कमरे में आकर देखा तो दो अज्ञात चोर उसमें घुसे हुए थे। 

राजकुमारी ने जब यह देखा तो उसने चीखना शुरू कर दिया। उसकी चींख सुनकर दोनों चोर वहां से भाग निकले। उसके बाद सुबह पुलिस को भी चोरी की सूचना राजकुमारी ने दे दी। इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की। लेकिन अभी तक उन दोनों चोरों का कोई भी सुराग नहीं लगा है।