खनियांधाना सीएमओ की शिकायत: अध्यक्ष के पति परेशान कर रहे हैं

शिवपुरी। जिले की खनियाधाना नगर पंचायत में अध्यक्ष पति और यहां पदस्थ सीएमओ के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर पंचायत के सीएमओ नरेन्द्र पाठक ने आज पुलिस अधीक्षक और एसडीएम को एक आवेदन देकर आरोप लगाए है कि नगर पंचायत खनियाधाना अध्यक्ष के पति जगदीश प्रसाद साहू लगातार उन्हें परेशान कर रहे है।

परेशान करने के अलावा मोबाईल से जान से मारने की धमकी देते है और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते है। सीएमओ ने इस मामले में शिवपुरी जिला मुख्यालय पर आज एसपी को आवेदन देकर इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई। 

बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से नगर पंचायत अध्यक्ष के पति और सीएमओ के बीच वाद-विवाद चल रहा है। इस वाद-विवाद के बीच पहले भी इन दोनों में विवादास्पद स्थिति निर्मित हो चुकी है।  आज उस समय मामला गहरा गया जब सीएमओ नरेन्द्र पाठक ने शिवपुरी जिला मुख्यालय पर आकर एसपी आर पी सिंह से शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें नगर पंचायत अध्यक्ष के पति जगदीश प्रसाद साहू मोबाईल पर फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहे है। इसके अलावा नगर पंचायत के कार्यांे में अनावश्यक हस्तक्षेप भी करते है। सीएमओ ने आरोप लगाया कि नगर पंचायत में अध्यक्ष पति की मनमानी के कारण सरकारी कार्य बाधित हो रहे है। अध्यक्ष पति उन पर अनावश्यक कार्य करने का दबाब डालते है। 

पिछले कई दिनों से वह इस तरह के दबाब डाल रहे है। दबाब में ना आने के बाद मोबाईल पर जान से मारने की धमकी दी। सीएमओ ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों मोबाईल पर जान से मारने की धमकी के बाद इस मामले में एसडीएम और खनियाधाना टी.आई. को भी उन्होंने सूचना दी मगर नगर पंचायत अध्यक्ष पति के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। धमकी के बाद वह सकते में है और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए।