बस स्टाफ के साथ मारपीट

शिवपुरी- देहात थाना अंतर्गत आने वाले करबला पुल पर गगन बस सर्विस के स्टाफ के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में फरियादी पक्ष ने देहात थाना पुलिस में अपनी लिखित शिकायत दर्ज कराई है। फरियादी पक्ष का कहना है कि उक्त लोगों द्वारा हमारे बस स्टाफ के साथ लगातार मारपीट एवं गाली गलौंच किए जाने का क्रम जारी है।

जिस पर उनके द्वारा कई बार पुलिस के आला अधिकारियों से लिखित शिकायत की गई लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। फरियादी पक्ष के अनुसार वारदात करने वाले लोगों पर न सिर्फ विभिन्न थाना क्षेत्रों में मामले दर्ज है बल्कि ये लोग नवीन बस स्टैण्ड पर चौथ वसूली के काम में भी लगे हुए हैं। शिकायतकर्ता सईसपुरा निवासी मदन सेजवार के अनुसार बुधवार शाम 5 बजे के लगभग उनकी बस करैरा जाने के लिए करवला पुल से गुजर रही थी तभी एक काले कलर की सफारी ने उनकी बस को ओवरटेक करते हुए रोक लिया। 

सफारी में पुलिस लाइन निवासी स्वदेश सिंह चौहान, जीतू ठाकुर मौजूद थे। इन लोगों ने बस स्टाफ के साथ न सिर्फ गाली गलौंच  की बल्कि मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। सेजवार का कहना है कि इस तरह की घटनाएं ये लोग कई बार कर चुके हंै लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही।