रात में भागे प्रेमी युगल सुबह पकड़े गए

शिवपुरी- शहर के कमलागंज क्षेत्र से बीती शाम को एक प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया लेकिन अगले ही सुबह सोमवार को यह प्रेमी युगल ग्वालियर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। शहर के कमलागंज क्षेत्र के चीलौद में कल शाम अपने प्रेमी के साथ भागी युवती को ग्वालियर में बरामद किया गया है। उसे भगाकर ले जाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कल रात्रि के समय पुलिस ने प्रेमी युगल को संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा था तो दोनों को पकड़ लिया और जब उनसे पूछताछ की तो उन दोनों ने बताया कि वह दोनों शिवपुरी के रहने वाले हैं और अपने घर से भागकर यहां आए हैं। इसके बाद ग्वालियर पुलिस ने शिवपुरी पुलिस को सूचना दी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम सात बजे चीलौद क्षेत्र में रहने वाले नखीरउद्दीन उर्फ पंगे  की 17 वर्षीय युवती शकीना (परिवर्तित नाम) अपनी बड़ी बहन के बेटे को कॉलोनी में ही स्थित एक दुकान पर बिस्कुट दिलाने के लिए ले गई थी और उसने अपनी बहन के बेटे को बिस्कुट दिला दिया और उससे कहा कि तुम घर पर चले जाओ और वह अपनी मौसी की बात मानते हुए घर चला गया। तभी उसका इंतजार कर रहा मजीद उर्फ बेटू पुत्र चांद खां निवासी कमलागंज घोसीपुरा उसे मिल गया और वह दोनों रात में ग्वालियर आ गए, लेकिन रात्रि के समय जब वह ग्वालियर में स्थित कटी घाटी क्षेत्र में घूम रहे थे तो गश्ती पुलिस ने दोनों युवक युवती को संदिग्ध हालत में घूमते देखा और उन्हें पकड़ लिया। 

इसके बाद पुलिस दोनों को बहोड़ापुर थाने ले आई। जब इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने अपने आप को शिवपुरी का बताया और घर से भागना कबूला। इसके बाद ग्वालियर पुलिस ने शिवपुरी पुलिस को सूचना दे दी और शिवपुरी पुलिस ने इनके परिजनों को सूचित किया। सूचना मिलते ही दोनों के परिजन और पुलिस ग्वालियर पहुंच गए और दोनों को शिवपुरी ले आए। फिलहाल अभी इस मामले में गुमशुदगी के अलावा कोई और मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि लड़की के बयानों के बाद ही इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज किया जाएगा।