फांसी से समाधि तक रैली 6 को

शिवपुरी- अमर शहीदों के बलिदान को यादगार बनाने के लिए आगामी 6 फरवरी को शिवपुरी शहर से पुन: एक रैली निकाली जा रही है। इस रैली का संदेश जन-जन तक पहुंचे इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।

राष्ट्रीय जयहिंद मिशन के तत्वाधान में निकलने वाली रैली में लगभग 150 की संख्या में छोटे-छोटे बालक-बालिकाऐं व महिला पुरूष भी भाग लेंगें जो हाथों में ध्वज व मशाल लेकर स्थानीय तात्याटोपे से शुरू होने वाली रैली में शामिल होकर स्व.कर्नल ढिल्लन की समाधि स्थल ग्राम हातौद तक पदयात्रा करेंगे। आयोजन के आयोजक एवं संरक्षक व्ही.एस.मौर्य उपजेल अधीक्षक जेलर होंगें साथ ही इस रैली के सफल आयोजन में संयोजक आदित्य शिवपुरी, धावक नियंत्रक दल के प्रभारी लल्ला पहलवान होंगे। 

इस अवसर पर एक बैठक गत दिवस उपजेल परिसर में आयोजित की गई। जहां आयोजक व संरक्षक जेलर श्री मौर्य ने रैली में भाग लेने वाले धावक-धाविकाओं को रैली से संबंधित जानकारी दी। बैठक में जेलर श्री मौर्य ने बताया कि रैली में 8 वर्षीय बालक प्रिंस पुत्र चन्द्रशेखर कुशवाह से लेकर 65 वर्षीय महिला कल्लो बाई निवसी नौहरी कलां व नारायण सिंह धाकड़ उम्र 64 वर्ष, रामचरण धाकड़ उम्र 75 वर्ष निवासी ग्राम डोंगर भी भाग लेंगें।