करैरा में चौथ वसूली, मांगे 500 रूपये, FIR दर्ज

शिवपुरी-ईटों की सप्लाई करने वाले एक ट्रक ड्राईवर से करैरा प्रवेश करने पर 500 रूपये प्रति ट्रक मांगने वाले आरोपी के विरूद्ध थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। फरियादी सचिन की रिपोर्ट पर आरोपी नरहरि के खिलाफ भादवि की धारा 327, 294, 506 और 507 का मामला कायम किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन पुत्र रामअवतार सोनी निवासी करैरा ट्रकों से ईटों की सप्लाई कराता है और वह करैरा सहित वहां के आसपास के गांव में भी यह काम करता है, लेकिन कल जब वह करैरा कस्बे में एक ऑडर पर ईटें  ट्रक में भरकर जा रहा था तभी उसे रास्ते में नरहरि नाम का एक युवक मिल गया और उसने सचिन सोनी से ट्रक की कस्बे में एंट्री के एवज में 500 रूपये की मांग की और उससे कहा कि जितने भी चक्कर तुम करैरा में लगाओगे प्रति चक्कर के हिसाब से 500 रूपये अदा करने होंगे और सचिन की मारपीट कर उसे वहां से भगा दिया। 

इसके बाद वह अपना ट्रक लेकर वहां से चला गया। उसके बाद नरहरि ने सचिन को फोन लगाया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे चेतावनी दी कि अगर उसे पैसे नहीं मिले तो वह तुम्हारे पूरे धंधे को बंद करवा देगा। इस धमकी के बाद डरा सहमा सचिन करैरा थाने पहुंचा और पुलिस को यह पूरा वाक्या सुनाया।