पंचायत सचिव से युवक ने मांगे 50 हजार, नहीं देने पर की मारपीट

शिवपुरी। बदरवास अनुविभाग में कल एक बदमाश युवक ने जनपद पंचायत कार्यालय में घुसकर ग्राम पंचायत अगरा के सचिव की मारपीट कर दी और उसके रजिस्टरों को फाड़ दिया। आरोपी युवक उक्त सचिव से 50 हजार रूपये की मांग कर रहा था, लेकिन सचिव ने रूपये देने से जब इंकार कर दिया तो युवक ने यह घटना घटित कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध धारा 353, 294, 327, 506,332 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

जानकारी के अनुसार वीरन सिंह पुत्र बट्टाराम बारेला ग्राम पंचायत अगरा में सचिव के पद पर पदस्थ है और कल वह बदरवास जनपद पंचायत कार्यालय में बैठा हुआ था। तभी आरोपी सुल्तान सिंह खंगार जनपद पंचायत में आ गया और वीरन सिंह से 50 हजार रूपये की मांग करने लगा। जब उक्त सचिव ने पैसे मांगने का कारण पूछा तो उसने उस सचिव को गालियां देना शुरू कर दीं। 

इसके बाद उसने वीरन सिंह पर हमला बोल दिया और उसकी निर्ममता से मारपीट कर वहां से भाग निकला। पीडि़त सचिव ने अपने साथ घटित हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने फरियादी वीरन सिंह की फरियाद पर आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उक्त आरोपी युवक सचिव से पैसों की मांग क्यों का रहा था।