रोटरी क्लब का शिविर 20 को

शिवपुरी। शहर में श्वांस(दमा) रोग से पीडित मरीजों की सेवा के लिए समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब शिवपुरी आगे आई है। आगामी 20 जनवरी को रोटरी क्लब शिवपुरी के तत्वाधान में स्थानीय वर्मा नर्सिंग होम विष्णु मंदिर के सामने आयोजित शिविर का लाभ लेने के लिए श्वांस के मरीज आए और स्वास्थ्य शिविर का लाभ लें। यह शिविर पूर्णत: नि:शुल्क है जिसमें रोगियों को परीक्षण उपरांत दवाओं की व्यवस्था भी की जाएगी।

रोटरी क्लब के अध्यक्ष राजेश जैन पत्ते वाले एवं सचिव अमिताभ त्रिवेदी ने यह जानकारी संयुक्त रूप से दी। 
रोटरी क्लब अध्यक्ष राजेश जैन पत्ते वाले व सचिव अमिताभ त्रिवेदी ने बताया कि शहर में आगामी 20 जनवरी को आयोजित होने वाले श्वांस(दमा) रोग से पीडित मरीजों का उपचार ग्वालियर के विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.अनुपम ठाकुर करेंगें। इस शिविर में आने वाले मरीजों को हर संभव उपचार प्रदान किया जाएगा। इसके लिए शिविर स्थल पर ही पंजीयन किए जाकर मरीजों का उपचार किया जाएगा। 

शिविर में श्वांस रोग से पीडि़त मरीज जैसे बार-बार सोते समय खांॅसी आना, चलने या जीना चढऩे में श्वांस फू लना,बार बार छींक आना व जुकाम रहना, धूल व अन्य चीजों से एलर्जी व रात में सोते समय सीटी जैसी आवाज आने की समस्या यह सभी श्वांस रोग के लक्ष्ण है ऐसे सभी मरीज आगामी 20 जनवरी को स्थानीय वर्मा नर्सिंग होम विष्णु मंदिर छत्री रोड पर प्रात: 11 बजे से 3 बजे तक पंजीयन कराकर शिविर का लाभ ले सकते है सभी श्वांस रोगी शिविर का लाभ लें।