व्यापारियों ने एक सुर में कहा अपनी कार्यशैली बदले SBI

शिवपुरी- भारतीय स्टेट बैंक अपनी कार्य प्रणाली को किस प्रकार से व्यापारियों के हित मे सुविधाजनक बनाऐं इस विषय पर चर्चा हेतु 'ट्रेडर्स मीट' का आयोजन भारतीय स्टेट बैंक माधव चौक ब्रांच में किया गया। ट्रेडर्स मीट में बैंक के रीजनल मैनेजर श्री ए.सी. साघवानी,चेम्वर आफ कार्मस के महासचिव विष्णु अग्रवाल, वरिष्ट मैनेजर जुगल गुप्ता सहित व्यापारी प्रतिनिधिगण उपस्थित थे। 

बैठक में इस अवसर पर सभी वर्ग के व्यापारियों ने बैंक के साथ अपने अनुभवों का आदान-प्रदान किया एवं व्यापारियों की ओर से प्राप्त विभिन्न सुझावों को बैंक के अधिकारियों ने गभीरता से लेकर कुछ को तुरंत लागू करने की पहल की गई। इस अवसर चेम्बर ऑफ कामर्स के महासचिव विष्णु अग्रवाल द्वारा विस्तृत रूप से बैंकिंग प्रणाली में लाये गये सुधारों पर व्यापारी वर्ग को लाभ उठाने के लिए कहा गया, विषेश रूप से इंटरनेट बैंकिंग एवं मोबाइल बैंकिंग सेवाओं का उपयोग करने हेतु आग्रह किया गया। बैंक की ओर से क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय शिवपुरी के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री ए.सी. साघवानी द्वारा समस्त व्यापारियों को बैंक द्वारा उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने का विश्वास दिलाया एवं बैंक के नये उत्पादों की जानकारी दी। 

श्री साधवानी द्वारा पोस मशीन, स्वसेवा कियोस्क मशीन, कैश डिपाजिट मशीनों द्वारा ग्राहको को प्रदाय की जानी वाली सेवाओं की जानकारी दी गई। व्यापारियों को विभिन्न उत्पादों जैसे गोल्ड लोन, ट्रेडर्स इजि लोन एवं सी.सी. लोन की प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी दी गई। बैंक द्वारा व्यापारियों के लाभार्थ शुरू की गई विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी इस अवसर पर दी गई एवं ऋण योजनाओं पर कम की गई व्याज दर की चर्चा की गई। व्यापारी वर्ग द्वारा इस बैठक को व्यापक रूप से सराहा गया। इस अवसर पर बैंक की चारों स्थानीय शाखाओं के शाखा प्रबंधक भी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन दिनेश अग्रवाल द्वारा किया गया।