वाहनो की चौकिंग कर उतारी काली फिल्मे चालान कर किया जुर्माना

शिवपुरी/करैरा-शिवपुरी प्रदेश सरकार के सख्त हुए रवैय के बाद मिले निर्देशो के तहत आज करैरा अनुभाग मुख्यालय पर पुलिस ने वाहनो की सघन चौकिंग अभियान चला कर वाहनों के कांच पर चढ़़ी काली फिल्मे उतारने की कार्यवाही की व चालान कर राजस्व भी वसूला ।

देर शाम करैरा के मार्केटिंग तिराहे पर एसडीओपी पी.एस. सोलंकी के नेतृत्व मे पुलिस द्वारा चौकिंग शुरू की गई चेकिंग के दौरान यहां से जितने भी वाहन गुजरे सभी की तलाशी ली गई एवं कागजात ना होने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उनके चालान कर जुर्माना किया गया । इस दौरान लगभग एक दर्जन से अधिक वाहनो के चालान किए गए जिनमे चार पहिया एवं बसे भी शामिल थी। साथ ही काली फिल्म चढ़े वाहनो के कांच से मौके पर ही फिल्मे उतारी गई। कार्यवाही मे करैरा थाने के सबइंस्पेक्टर एल.आर. पेंकरा,दिनारा थाना प्रभारी परमानन्द शर्मा मौजूद रहे।

बन्द हो गया वाहनो का आना


लगभग एक घन्टे चली पुलिस चौकिंग की इस कार्यवाही के बाद खबर हो जाने से वाहन चालको ने अपना रूट बदल लिया और इस रूट पर वाहन आना बन्द होग गए काफी देर तक वाहनो के ना आने व अन्धेरा हा जाने केे कारण पुलिस ने कार्यवाही को 6 बजे विराम दे दिया ।

इनका कहना है

वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन मे वाहनो की जाचं की कार्यवाही की गई है जो आगे भी जारी रहेगी इसके साथ जल्द ही गुण्डा विरोधी अभियान भी चालू किया जावेगा ।
पी.एस. सोलंकीएसडीओपी करैरा