जनचेतना रेली के लिए मार्मिक अपील

शिवपुरी-दिल्ली में हुई गैंगरेप की घटना का विरोध चहुंओर देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में शिवपुरी शहर में भी शहरवासियों के संयुक्त तत्वाधान में विरोध स्वरूप सोमवार को जनजागृति चेतना रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली में शहर की समाजसेवी संस्थाऐं व गणमान्य नागरिक भी भाग लेंगें।

इस अपील में एक संदेश दिया गया है जिसमें कहा गया है ''डॉक्टर बनना था उसका सपना,मॉं ने बेच दी उसके लिए अपनी जमीन, क्या किया दिल्ली के दरिंदों ने उसके साथ, आज शर्मिंदा है पूरा भारत देशÓÓ इन्हीं पंक्तियों के साथ समस्त शहरवासियों से इस जनचेतना रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की गई है। 

इस संबंध में दोपहर के समय एक ज्ञापन सौंपा जाएगा साथ ही शाम 4 बजे जनचेतना रैली स्थानीय वीर सावरकर पार्क से निकाली जाएगी जो गुरूद्वारा, राजेश्वरी मंदिर होते हुए, अस्पताल चौराहे से निकलकर कोर्ट रोड होते हुए माधवचौक पर पहुंचेगी। जहां गैंगरेप में पीडि़त छात्रा के प्रति उसके स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की जाएगी। माधवचौक पर पूर्व से ही एक स्लोगन के साथ पीडि़त छात्रा को न्याय मिले इसकी गुहार की गई है जिसमें लिखा है- 'दिल्ली की घटना बेहद गंभीर है, हर आंख में आंसू है, और हर सीने में पीर(दर्द) हैÓ।।

पीडि़त छात्रा को न्याय दिलाने के लिए कल 24 दिसम्बर सोमवार को शाम 4 बजे से एक जनचेतना रैली का आयोजन किया जा रहा है। आयोजक मण्डल ने सभी शहरवासियों से इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की है और अनुरोध किया है कि सभी नागरिक अपनी जिम्मेदारी और कर्तव्य का निर्वहन करते हुए इस रैली में शामिल हों।