यह अधीक्षक है या हिटलर, साहब हमारे बच्चों को इस अधीक्षक से बचा लो

शिवपुरी। साहब हमारे बच्चों को यह अधीक्षक लात घूंसों से मारता है। सड़ी गली सब्जी खिलाता है। हम जब भी इस अधीक्षक की शिकायत अपने माता-पिता से करते हैं तो यह अधीक्षक हमें हमारे नाम काटने की धमकी देता हैं। जब हम कभी बीमार हो जाते हैं तो यह अधीक्षक हमारा उपचार भी नहीं कराता है। यह हम नहीं कह रहे हैं जिलाधीश शिवपुरी को आदिवासी बालक आश्रम सुभाषपुरा के पालकगण अपने बच्चों की ओर से एक शिकायती आवेदन निवेदन करते हुए एडीएम शिवपुरी को दिया है। 

इस शिकायती आवेदन के अनुसार आदिवासी बालक आश्रम सुभाषपुरा के अधीक्षक मोहम्मत पठान को तत्काल हटाये जाने की गुहार की है। इस आवेदन के द्वारा पालकगणों ने अपने बच्चों की ओर से निवेदन करते हुए कहा है कि यह अधीक्षक कभी नहाने को साबुन, दांत माजने को मंजन तक नहीं देता है,सड़ी हुई सब्जी व रोटी खिलाता है। आश्रम में पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। 

छात्रावास में शौंचालय भौतिक रूप से तो हैं, लेकिन अधीक्षक द्वारा उन्हें चालू नहीं किया गया है। ऐसी स्थिति में हमारे बच्चे बाहर खुले में शौंच जाने के लिए मजबूर हैं। हमें ऐसा खाना दिया जाता है जिसे जानवर भी नहीं खा सकते हैं। जब हम अधीक्षक की शिकायत हम पालकों से करते हैं तो हमें नाम काटने की धमकी देता है और मारता पीटता हैं और कहता है किससे शिकायत करोंगे मेरी, डीईओ तो मेरे घर का है वह मेरा कुछ भी नहीं कर सकता।