चोंरों की खटपट से जागी युवती, चोरी गई बाईक भी छोड़कर भागे चोर

शिवपुरी- कोतवाली क्षेत्र के पॉश कॉलोनी में रात्रि करीब 2:30 बजे 6 चोर एक घर में ताला तोड़कर घुस गए और वहां रखी करीब 8 बाईकों में से एक बाईक को चोरी कर ली। लेकिन जब चोर दूसरी बाईक को चोरी करने आए तो एक युवती खटपट की आवाज सुनकर जाग गई और जब उसने चोरों को ललकारा तो वह चोरी की गई वह बाईक पास ही स्थित नाले में छोड़कर भाग गए।

इसके बाद घर के सभी लोग जाग गए और पुलिस को सूचना दी। रात्रि के समय पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई और छानबीन की तो चोरी गई बाईक नाले में पड़ी हुई मिली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार लता दुबे पत्नि केएल दुबे का मकान विवेकानंद कॉलोनी में स्थित है और वह रात्रि के समय अपने परिवार सहित सो रही थीं तभी 6 लोगों ने उनके घर के बाहर लगे दरबाजे का ताला तोड़ दिया और बरामदे में तीन लोग प्रवेश कर गए और बरामदे में रखीं 8 बाईकों में से एक स्टार सिटी बाईक क्रमांक एमपी 33 एमसी 8670 लेकर बाहर निकल आए और घर से थोड़ी दूर ही उन्होंने उस बाईक को खड़ा कर दिया। 

इसके बाद चोर दोबारा उस घर में घुसे और दूसरी गाड़ी निकालने लगे, लेकिन दरबाजे की खटपट के कारण प्राची दुबे जाग गई। जब उन्होंने दरबाजा खोलने की कोशिश की तो दरबाजा बाहर से बंद था। जब प्राची ने चोरों को छत पर जाकर ललकारा तो चोर भागने लगे और पहले चोरी की बाईक को पास ही स्थित नाले में फेंक दिया। इसके बाद प्राची ने अपने परिवार के लोगों को जगाया और चोरों के घर में घुसने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दे दी। रात में ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई और जब पुलिस ने छानबीन की तो उन्हें वह बाईक नाले में पड़ी हुई मिली। प्राची ने पुलिस को बताया कि चोरों की संख्या 6 थी और 3 चोर घर में घुसे थे और 3 चोर बाहर खड़े थे।