जुए के फड़ पर पुलिस का धावा, तीन धरे

शिवपुरी- एक तरफ पुलिस मजनुओं के खिलाफ अभियान छेड़कर इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए प्रयासरत है तो वहीं दूसरी ओर शहर में बड़े जुआरी अपना ठिकाना निवासों को बनाने से नहीं चूक रहे है। इस तरह की एक सूचना मुखबिर के जरिए पुलिस कोतवाली को मिली जहां सदर बाजार क्षेत्र में जुए के फड़ पर जुआरियों का मेला लगा होने की सूचना मिली।

जिस पर कोतवाली पुलिस ने इस ओर कार्यवाही करते हुए जब धावा बोला तो यहां से कई जुआरी भागन में सफल रहे तो वहीं तीन जुआरी व हजारों रूपये की नगद राशि सहित ताश की गड्डी बरामद की गई। 

पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि विगत रात्रि सदर बाजार क्षेत्र में हजारों रूपये के दांव ताश की गड्डी के साथ लग रहे है जिस पर पुलिस ने एक टीम बनाकर इस ओर कार्यवाही के लिए भेजी जहां दबिश देते हुए जुआरियों में हड़कंप मच गया और दर्जनों की संख्या में मौजूद जुआरी तो मौके से भाग खड़े हुए लेकिन तीन जुआरियों को पुलिस ने दबोच लिया साथ ही मौके से लगभग 22 हजार रूपये व ताश की गड्डी भी पुलिस ने बरामद की गई है। 

जो आरोपी जुआ खेलते पकड़े गए है उनमें मन्नूलाल पुत्र रामनारायण निवासी निचला बाजार, घनश्याम पुत्र किशनचंद गुप्ता निवासी सदर बाजार और दिलीप शर्मा निवासी सदर बाजार शामिल है जिन्हें पुलिस नेे गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 22 हजार रूपये तथा ताश की गड्डी बरामद कर ली है। पुलिस ने इन जुआरियों के विरूद्ध जुआ एक्ट के तहत कायमी की है।