कुऐं से पानी को लेकर विवाद, भाई-भाई आपस में भिड़े

शिवपुरी- जिले के  पिछोर अनुविभाग के ग्राम पटसेरा में कल रात्रि चचेरे भाईयों में कुएं से पानी देने को लेकर हुए विवाद में दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल दोनों भाईयों को उनके चचेरे भाईयों ने लाठियों और डण्डों से मारपीट कर दी। उसके बाद दोनों वहां से भाग निकले। रात में दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात्रि आठ बजे फरियादी भानङ्क्षसह यादव और उसके दोनों पुत्र मनोज और कल्ला ग्राम पटसेरा में स्थित अपने खेत पर कुएं से मोटर द्वारा पानी निकाल रहे थे तभी उसके चचेरे भाई सुगर सिंह और नवाब सिंह पुत्रगण लाखनसिंह यादव वहंा आ गए और मनोज से पानी न निकालने के लिए कहने लगे लेकिन मनोज ने कहां कि आज पानी निकालने का नंबर हमारा है। यह बात नवाब सिंह को नागवार गुजरी और उसने मनोज पर डण्डे से हमला बोल दिया।

जब कल्ला ने मनोज को बचाने की कोशिश की तो सुगर सिंह भी डण्डा लेकर उसकी ओर आ गया और दोनों ने मिलकर मनोज और कल्ला की निर्ममतापूर्वक पिटाई लगा दी। दोनों को मरा समझकर सुगर सिंह और नवाब सिंह वहां से भाग निकले। तब खेत पर काम कर रहे। भानसिंह ने यह घटनाक्रम देखा और अपने पुत्रों को घायलावस्था में देख वह उन्हें सीधे जिला चिकित्सालय ले आए। उसके बाद पिछोर थाने पहुंचकर दोनों आरोपियों की शिकायत की। भानसिंह की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 341, 294, 323, 336, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।