संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश

शिवपुरी: जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में रात्रि को एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना लगते ही वह घटनास्थल पर पहुंच गई। बाद में मृतक युवक की शिनाख्त मेवात हरियाणा का रहने वाला सुफाऊद्धीन के रूप में की गई है। पुलिस इस मामले में हत्या की आशंका जाहिर कर रही है।
मृत युवक की लाश एबी रोड पर एक नाले में पड़ी हुई मिली और वह मैसूर से ट्रक में टायर भरकर मेवात आ रहा था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग की कायमी कर जांच शुरू कर दी है। लाश की सूचना मिलते ही पोहरी एसडीओपी एसएन मुखर्जी भी मौके पर पहुंच गए। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजपुर झिरका मेवात हरियाणा का रहने वाला सुफाऊद्धीन खां 20 दिसम्बर की रात मैसूर से अपने ट्रक क्रमांक एचआर 55 पी 5786 में टायर भरकर मेवात आने के लिए निकला था। उसके साथ उसका क्लीनर भी था। लेकिन इंदौर में क्लीनर रूक गया और सुफाऊद्धीन क्लीनर को छोड़कर वहां से आगे चल दिया। 

श्री मुखर्जी ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 दिसम्बर को सिफाऊद्धीन ने अपनी पत्नि से मोबाईल पर बात की और कहा कि 23 दिसम्बर को अपने घर आ जाएगा, लेकिन वह 23 दिसम्बर को घर नहीं पहुंचा तो उसके परिवारजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तभी कल रात्रि 9 बजे होटल मेवात ढावे पर काम करने वाला जाकिर पुत्र सरसुद्धीन जो कि मृतक के ही गांव का रहने वाला था। उसने उसे पहचान लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया तभी मृतक के परिजन भी सूचना पाकर आज सुबह सुभाषपुरा आ गए। पुलिस इस मामले को हत्या मान रही है और फरार क्लीनर की तलाश में जुट गई है।