बदरवास में मण्डी चुनाव हुआ रोचक

शिवपुरी/बदरवास- जिले के बदरवास क्षेत्र में इन दिनों मण्डी चुनाव चरमोत्कर्ष है इसकी नजीर उस समय देखने को मिली जब यहां एक समय दर्जनों प्रत्याशी मण्डी चुनाव लडऩे को आतुर थे लेकिन धीरे-धीरे नाम वापिसी की तिथि आई और कई प्रत्याशियों ने मैदान में कदम रखने से परहेज किया
उसके बाद भी यहां चार प्रत्याशी वार्ड क्रमांक 6 से शेष रह गए लकिन जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे प्रत्याशी स्वयं ही स्वयं का आंकलन किसानों के बीच करते नजर आ रहे है। ऐसे में वार्ड क्रमांक 6 से मण्डी चुनाव लडऩे वाले शीलवीर सिंह यादव, बादल सिंह यादव, इन्दर सिंह यादव व अनन्त प्रताप सिंह यादव ने ग्राम-ग्राम व किसानों से संपर्क साधा।

ऐसे में यहां शीलवीर व बादल सिंह के बीच मुकाबले को भांपते हुए अन्य दो प्रत्याशियों ने इन्दर सिंह व अनन्त प्रताप सिह ने मण्डी चुनाव से दूर रहते हुए अपना समर्थन इन प्रत्याशियों को देकर चुनाव से दूरी बना ली है। इन्दर ने जहां गमले का चुनाव चिहन लेकर चुनाव लड़ रहे शीलवीर सिंह यादव को तो वहीं अनन्त प्रताप सिंह यादव ने कटहल का पेड़ चुनाव चिह्न लेकर चुनाव लड़ रहे बादल सिह यादव का अपना समर्थन दे दिया है। अब बदरवास के वार्ड क्रमांक 6 में मुकाबला रोचक होता नजर आ रहा है जहां सभी की निगाहें आगामी समय पर है और मतदान वाली तिथि को इन दोनों के बीच घमासान होना तय है।