दो ट्रकों की भिड़ंत में युवक के दोनों पैर टूटे, लगा लंबा जाम

शिवपुरी-जिले के सुभाषपुरा थानांतर्गत आने वाले मुड़ाखेड़ा में सड़क के बीचों बीच गढ्ढों को बचाने के चक्कर में दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भिडंत में एक ट्रक के युवक के दोनों पैर इस दुर्घटना में टूट गए जिसे गंभीर हालत में उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

फरियादी की रिपोर्ट पर सुभाषपुरा थाना पुलिस ने एन.एच.ए.आई. पोहरी के खिलाफ धारा 279,337 के तहत मामला दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार ग्वालियर से शिवपुरी की ओर आ रहा ट्रक क्रमांक एच.आर.55 के 5642 व एक अन्य ट्रक क्रमांक एम पी 33-एच.0016 ने सुभाषपुरा के समीप मुडख़ेड़ा के नजदीक रोड पर बने गहरे-गहरे से गढ्ढों से बचने का बचाव किया इसी दौरान यह ट्रक आपस में टकरा गया। जिससे ट्रक क्रमांक 0016 में सवार व्यक्ति जगदीश पुत्र हरिशंकर उम्र 52 वर्ष निवासी बीटीआई के पास जवाहर कॉलोनी के इस दुर्घटना में दोनों पैर टूट गए जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

इस दौरान हाईवे पर प्रात: 6:30 बजे हुई इस दुर्घटना के बाद रोड़ से निकलने का रास्ता नहीं बचा और लंबा जाम लग गया। ट्रकों को हटाने में लगभग दोप.2 बज गए तब कहीं जाकर जाम खुला और आवागमन सुचारू हो सका। इस मामले में सुभाषपुरा पुलिस ने फरियादी जगदीश की रिपोर्ट पर एनएचएआई पोहरी के खिलाफ धारा 279,337 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।