बदरवास में आज नब्ज टटोलने आऐंगें मण्डी पर्यवेक्षक भरत सिंह चौहान

शिवपुरी/बदरवास/ कांगे्रस पार्टी को कृषकों के संगठन के साथ एकत्रित करने की मुुहिम शुरू हो चुकी है। इसके लिए गत दिवस कांग्रेस जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक में कांगे्रस पार्टी अधिक से अधिक स्थानों पर मण्डी में अपना प्रतिनिधि मनोनीत करा सके इसलिए बैठक चली और कई पर्यवेक्षकों की घोषणा भी हुई। 

कृषि उपज मण्डी के चुनाव में बदरवास में मण्डी चुनाव पर्यवेक्षक के लिए सांसद प्रतिनिधि भरत सिंह चौहान को नियुक्त किया गया है। कांगेस नेता भरत सिंह चौहान आज 28 नवम्बर को बदरवास नगर में अपने कृषक नेताओं की नब्ज टटोलने आ रहे है। इस दौरान इन्हें पर्यवेक्षक के रूप में दिए गए दायित्व मिलने पर इनके समर्थकों में हर्ष की लहर व्याप्त है। जिसमें बधाई देने वालों में आजाद वर्मा ब्लॉक अध्यक्ष बदरवास, भूपेन्द्र सिंह यादव उपाध्यक्ष नगर पंचायत बदरवास, महामंत्री शिशुपाल सिंह यादव, प्रकाश झा, किरण कुमार शर्मा पत्रकार, प्रदीप जैन, जगदीश मंगल, बल्ली ठेकेदार, ब्रदी रजक, जगराम सिंह यादव, लक्ष्मण सिंह दाऊ, मन्ना सिंह यादव, ज्ञान सिंह धाकड़ अगरा, ज्ञान सिंह यादव बारई, इन्दर सिंह यादव बामौर, राजेन्द्र शर्मा बामौर आदि शामिल है। 

यहां बता दें कि कोलारस एवं बदरवास मण्डी कांग्रेस के लिए बहुत महत्वपूर्ण मण्डी क्षेत्र है क्योंकि यहीं से अन्य चुनावों की तैयारियों की स्थिति का भी अंदाजा लगाया जाता है ऐसे में दोनों ही मण्डीयों में पर्यवेक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी इसके लिए बदरवास नगर में अपने कृषक मण्डी अध्यक्ष को मनोनीत करने के लिए पर्यवेक्षक भरत सिंह चौहान यहां कृषकों से आपसी विचार विमर्श करेंगें साथ ही कृषकों से उनकी समस्याओं को जानने के बाद एक कृषक नेता को इस पद के लिए चुनेंगें। पर्यवेक्षक श्री चौहान अपने किसान नेता को मण्डी अध्यक्ष बनाने के लिए आतुर है और आज होने वाले इस दौरे में सभी वार्डों के किसानों से मुलाकात कर उन्हें कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की दावेदारी पर अपना समर्थन देेने के लिए राजी किया जाएगा।