मालाखेड़ी रेलवे क्रॉसिंग पर मिली लाश

शिवपुरी/ सिरसौद थाना क्षेत्र मालाखेड़ी रेलवे क्रासिंग गेट पर कल शाम रेल से कटे युवक का शव पुलिस ने सूचना पर आज बरामद कर लिया है। मृतक युवक की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम साढ़े छह से सात बजे के बीच एक युवक जो फटी हुई बादामी रंग का स्वेटर, लुंगी और सॉल डाले हुए है जिसकी लाश आज पुलिस ने रेलवे टे्रक पर कटी हुई अवस्था में बरामद की है। पुलिस का कहना है कि उक्त युवक की पहचान अभी नहीं हुई है और उसका पेट से नीचे का हिस्सा कटा हुआ है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कल शाम के समय उक्त युवक रेलवे लाईन पार कर रहा होगा उसी दौरान दमोह ग्वालियर पैसेंजर वहां से निकली होगी जिसकी चपेट में आ जाने से युवक के शरीर के दो टुकड़े हो गए होंगे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। 

सहस्त्रबाहु अर्जुन की जयंती पर आज निकलेगा विशाल चल समारोह 


शिवपुरी, 19 नवम्बर -  कलचुरी समाज द्वारा पहली बार भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन की जयंती बड़ी धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया है और कल जयंती के उपलक्ष्य में मां राज-राजेश्वरी मंदिर से विशाल चल समारोह निकाला जाएगा जो राजेश्वरी मार्ग से होते हुए माधव चौक, कोर्ट रोड, कोतवाली रोड से सदर बाजार फिर माधव चौक होते हुए एबी रोड कमलागंज, जलमंदिर, हंसबिल्डिंग चौराहा होते हुए मानस भवन पहुंचेगा। जिसकी पूरी तैयारियां समाज के लोगों द्वारा पूर्ण कर ली गईं हैं। चल समारोह के बाद मानस भवन में समाज के शासकीय सेवाओं में कार्यरत् एवं समाजसेवा और अन्य प्रतिष्ठित पदों पर सुशोभित प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा।

शिवहरे कलचुरी समाज के जिलाध्यक्ष डॉ. रामकुमार शिवहरे एवं समस्त पदाधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि कलचुरी समाज द्वारा भगवान सहस्त्रबाहु जयंती पर पहली बार इतने बड़े स्तर पर यह कार्यक्रम किया जा रहा है। जिसको लेकर समाज बंधुओं में हर्ष व्याप्त है। श्री शिवहरे ने समाज बंधुओं से  अनुरोध किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होकर कल होने वाले चल समारोह एवं सम्मान समारोह में भाग लें। चल समारोह में कोलारस क्षेत्र में रहने वाले समाज बंधुओं के लिए पूर्व नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने वाहनों की व्यवस्था की है। जिसमें रविन्द्र शिवहरे ने मानीपुरा में स्थित उनके ऑफिस पर सुबह 10 बजे एकत्रित होने की अपील की है।