फांसी के फंदे पर दो विवाहिताएं

शिवपुरी/पिछोर- जिले के पिछोर के समीप भौंती थानांतर्गत ग्राम पिपरोनिया में एक महिला ने बीते रोज अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिया पत्नी सुल्तान आदिवासी उम्र 20 वर्ष ने बीते रोज अपने घर के कमरे में खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला ने फांसी क्यों लगाई इसका कारण अभी पता नहीं चल सका था। पुलिस ने मृतक सिया का पीएम कराकर मर्ग कायम कर बिवेचना प्रारंभ कर दी । 

विवाहिता ने लगाई फांसी


शिवपुरी/पिछोर- जिले के पिछोर थानांतर्गत ग्राम जराय में अपने मां बाप के घर आई बिवाहित महिला ने फांसी लगाकर खुद को मौत के  घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीमती मालती पत्नी जीवनलाल प्रजापति निवासी ओरछा जिला टीकमगढ अपने मा बाप के यहां रहने आई थी। अज्ञात कारणों के चलते बीते रोज शायं 4 बजे महिला मालती ने घर के अंदर कमरे में खुद को फांसी से फंदे पर लटका दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मालती के माता पिता ने पुलिस में आकर रिपोर्ट की। पुलिस पिछोर ने मालती का पोस्टमार्टम कराकर मामले की बिवेचना प्रारंभ कर दी है।