घर में अकेली नाबालिग चार युवकों का हुई शिकार

शिवपुरी- जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम नगरैला में एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ चार युवकों ने उस समय छेड़छाड़ कर दी जब उसके परिजन कुंए से पानी भरने के लिए गए हुए थे और नाबालिग घर में अकेली थी। तभी चारों आरोपी उसके घर में घुस गए। बाद में नाबालिग युवती की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध धारा 454, 354, 506 बी के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नगरैला में रहने वाली सीमा (परिवर्तित नाम) पुत्री प्रकाश अहिरवार उम्र 16 वर्ष अपने घर में अकेली थी और उसके परिजन गांव में ही स्थित कुंए पर पानी भरने के लिए गए थे तभी मौके का फायदा उठाकर पिछोर के रहने वाले आसू, सोनू अहिरवार, विनोद और प्रमोद उसके घर में घुस आए और उसके साथ अश£ील हरकतें शुरू कर दी।

जब सीमा ने इसका विरोध किया तो चारों ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी और उसे इस घटना की जानकारी किसी को न देने की धमकी दी और कहा कि अगर यह घटना किसी को बताई तो हम सब तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद धमकी देते हुए चारों आरोपी वहां से भाग निकले। घटना के बाद घबराई सीमा ने यह बात अपने परिजनों को बता दी और परिजनों ने पिछोर थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करा दी।