तीन दिन से गायब युवक की लाश मिली


शिवपुरी/बदरवास- जिले के बदरवास क्षेत्र में घर से तीन दिन से गायब युवक की लाश बदरवास के ही समीप पुलिस थाने के पीछे स्थित कुऐं में मिली। इस लाश के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है कि मृतक युवक की लाश तीन दिन पुरानी है और ठीक पुलिस थाने के पीछे कुंआ है जिसमें किसी को लाश नजर नहीं आई। जैसे-तैसे शुक्रवार को पुलिस को भनक लगी तो कुऐं से लाश बाहर निकालकर उसका पीएम कराया तत्पश्चात शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। 


जानकारी के अनुसार जिले के बदरवास क्षेत्र में हरिजन मोहल्ला पुलिस थाना बदरवास के पीछे निवासरत देवीलाल पुत्र गोरेलाल जाटव उम्र 35 वर्ष बीते तीन दिनों से घर से गायब था। जिसे ढूंढने के लिए उसके परिजन भी जुटे थे वहीं पुलिस में भी इस मामले की सूचना दे दी गई। घटना को तीन दिन बीत गए लेकिन देवीलाल का कहीं कोई अता-पता नहीं लगा, शुक्रवार के रोज किसी राहगीर की नजर थाने के पीछे स्थित कुऐं पर पड़ी जिसमें लाश तैरती मिली। 

पुलिस को सूचना दी जिस पर तत्काल पुलिस ने लाश बाहर निकाली और यह लाश देवीलाल के रूप मे निकली। घटना के तीन दिन बाद पुलिस थाने के पीछे कुऐं में लाश मिलने से लोग हतप्रभ है कि पुलिस को इसकी खबर तक नहीं। फिलहाल पुलिस ने लाश का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपकर मामला विवेचना में ले लिया है। बताया जाता है कि युवक का घर में कोई विवाद था जिसके चलते वह तीन रोज पूर्व ही रात के समय सभी परिजनों को घर में सोता छोड़ गायब हो गया। आज लाश मिलने से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि युवक ने आत्महत्या की है अथथवा कोई और मामला है।