हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर कट्टे की नोक पर चार लाख लूटे

करैरा- करैरा शिवपुरी शनीवार की रात करैरा कस्बे की डेनिडा कालोनी में डकैतों ने एक घर में घुस कर गृह स्वामी को कट्टा अड़ाकर एक घंटे तक जमकर लूटपाट की। तीन की संख्या में आए बदमाशों ने नगदी व आभूषण समेत लगभग चार लाख रुपये की सम्पत्ति पर हाथ साफ कर दिया। करैरा पुलिस ने अपराध क्रमांक 574/12 धारा 458, 380 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 


जानकारी के अनुसार डेनिडा कालोनी निवासी राजेश जैन उर्फ मुन्ना पुत्र गनेशी लाल जैन घर पर अकेले सो रहै थे। तभी छत के रास्ते घर में घुसकर आये बदमाशों ने रात 12 बजे उन्है निशाना बनाया। छत के रास्ते आए बदमाशों ने राजेश को कट्टे की नोक पर डरा धमका कर पैसे व सोने चांदी की जानकारी ली। व जैन को बंधक बना घर में रखे संदूक, बड़े बक्से आदि में रखे सामान की आराम से तलाशी ली एक घण्टे तक बेखौफ बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। 

इसके बाद नगदी रुपये 13 तौले सोने के आभूषण जिसमें 1 नग करदौनी, 2 नग अंगूठी, 2 नग सोने की चैन आदि लूटकर ले गए। घटना के बाद शोर मचाने पर लोग इक्कठा हुए तब तक सभी बदमाश फरार हो चुके थे। राजेश जैन ने बताया की तीनों बदमाश 35 से 40 वर्ष की आयु के थे व उन्हौने चश्में लगा रखे थे।