बीड़ी नं.72 परिवार के संस्थापक स्व.रमेशचन्द्र अग्रवाल की 13वीं पुण्यतिथि आज

शिवपुरी-अपने पावन पुण्य आशीर्वाद से बीड़ी नं.72 परिवार को सींचने वाले परम श्रद्धेय स्व. रमेशचन्द्र अग्रवाल ने जिस प्रकार से बीड़ी उद्योग को शिखर पर पहुंचाकर अपने परिवार पर अपना आशीर्वाद बरसाया, उसी आशीर्वाद को उनके पुत्र बीड़ी नं.72 परिवार के संचालक व वरिष्ठ समाजसेवी त्रिलोकचन्द्र अग्रवाल(बल्लू भैया) अपने पूज्य पिताजी की तेरहवीं पुण्यतिथि के अवसर पर आज 25 नवम्बर को उनका पुण्य स्मरण करेगें।


इसके लिए प्रात: 7 बजे बल्लू भैया अपने ईष्टमित्रों एवं परिजनों के साथ जिला चिकित्साल पहुंचकर वहां फल वितरण एवं गर्म वस्त्रों को वितरित करेंगें साथ ही अगले दिन 26 नवम्बर को प्रतिष्ठान शक्कर मील पर विशाल भण्डारे का आयोजन होगा। 

इस बार पुन: बीड़ी नं.72 परिवार अपने संस्थापक स्व.रमेशचन्द्र अग्रवाल की पुण्यतिथि समाजसेवी व जनसेवी कार्यों के साथ मनाई जाएगी। जहां इस आयोजन की शुरूआत आज 25 नवम्बर को जिला चिकित्सालय में प्रात: बीड़ी नं.72 परिवार के संस्थापक स्व.रमेशचन्द्र अग्रवाल के पुण्य स्मरण पर जिला चिकित्सालय के सभी कक्षों में भर्ती मरीज एवं उनके परिजनों को फल वितरण करते हुए सर्दी से बचाव हेतु गर्म वस्त्र वितरित किए जाऐंगें। 

इसी क्रम में सोमवार 26 नवम्बर 2012 को स्थानीय बीड़ी नं.72 परिवार के प्रतिष्ठान शक्कर मील गुना-वायपास पर विशाल भण्डारे के रूप में अन्नकूट प्रसादी की व्यवस्था की गई है। बीड़ी नं.72 परिवार के संचालक व वरिष्ठ समाजसेवी त्रिलोकचन्द्र अग्रवाल(बल्लू भैया) ने सभी नगरवासियों से आग्रह है कि बीड़ी नं.72 परिवार के संस्थापक स्व.रमेशचन्द्र अग्रवाल की 13वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित पुण्य स्मरण अवसर पर विशाल भण्डारे में सपरिवार पहुंचकर अन्नकूट प्रसादी का लाभ लें।