10 हजार का ईनामी पुलिस गिरफ्त में

शिवपुरी- पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह के निर्देशानुसार एवं एसडीओपी संजय अग्रवाल के मार्ग दर्शन में सिरसौद थाना प्रभारी सुरेश नागर ने बीते रोज महल सराय से 10 हजार के ईनामी बदमाश को धर दबोचा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार  आरोपी रामस्वरूप पुत्र रघुवीर आदिवासी उम्र 30 निवासी महल सराय पिछले काफी समय से फरार चल रहा था। जिसकी पुलिस को धारा 324,294,506 बी मामले पिछले 10 वर्ष से पुलिस को तलाश थी,जैसे इस आरोपी की सिरसौद थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई तो आरक्षक जितेन्द्र सोनी व सिरसौद थाना प्रभारी सुरेश नागर ने इस को गिरफ्तार पुलिस हिरासत में ले लिया है। 

पंचायत स्तर से भामस देगी ज्ञापन


शिवपुरी-भारतीय मजदूर संघ ने  समस्त ग्राम पंचायतों के ग्रामवासियों व असंगठित श्रमिक आगामी 23 नवम्बर को भारतीय मजदूर संघ के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के अंतर्गत प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को तहसीलदारों के माध्यम से विभिन्न समस्याओं के संबंध में ज्ञापन सौंपेगी। जिससे श्रमिकों व ग्रामीण जनों को योजनाओं का लाभ ग्रामीणजन भली भांती ले सकें। 

उक्त ज्ञापन की जानकारी भामस के जिला मंत्री हरीश चौबे एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है। श्री चौबे ने कहा कि ग्रामीणजनों को न तो समय पर राशन कार्ड तैयार किए जा रहे हैं न ही बीपीएल कार्ड मुहैया कराये जा रहे हैं। सरकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीण जनों को नहीं मिल पा रहा है। न ही उन्हें स्वास्थ्य सुविधायें मुहैया हो रही है। इन्हीं सभी बातों को लेकर ज्ञापन के माध्यम प्रदेश के मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा।