ट्रेक्टर फायनेंस कराने जा रहे बैंक एजेंट व ट्रेक्टर मुनीम को लूटा


शिवपुरी- जिले के खनियांधाना क्षेत्र के ग्राम सिलपुरा में कल शाम ट्रेक्टर फायनेंस करने गए एचडीएफसी बैंक के एजेंट और एस्कॉट टे्रक्टर के मुनीम को कट्टे की नोंक पर दो अज्ञात पल्सर सवार युवकों ने जो दुपट्टे से अपना मुंह ढके हुए थे उन्होंने दोनों युवकों के साथ लूटपाट कर ली और उनकी जेब में रखे नगदी सहित दो मोबाईल छुड़ाकर भाग निकले।


घटना के बाद लुटे-पिटे दोनों युवक खनियांधाना थाना पहुचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों युवकों की फरियाद पर अज्ञात दो लोगों पर धारा 392, 11, 13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दोनों अज्ञात युवकों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम 6 बजे एचडीएफसी बैंक में फायनेंस का काम करने वाले हरिओम राजे पुत्र लच्छीराम राजे उम्र 27 निवासी शांतिनगर शिवपुरी और उसके  साथ एस्कॉट टे्रक्टर का मुनीम अनिल शर्मा अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर ग्राम गूगर, कमालपुर, गुढैरा गांव में टे्रक्टर फायनेंस करके रेड्डी चौराहे से निकलकर ग्राम सिलपुरा की ओर जा रहे थे। 

तभी उनके पीछे आ रही एक पल्सर पर सवार दो युवकों ने उनकी मोटरसाईकिल को ओवरटेक किया और उनके आगे अपनी पल्सर लगा दी। जिससे मोटरसाईकिल पर सवार हरिओम और अनिल घबरा गए। तभी पल्सर पर सवार एक युवक नीचे उतरा और हरिओम के सिर पर कट्टा अड़ा दिया और उसकी जेब में रखे 1900 रूपये नगदी सहित दोनों के मोबाईल लेकर वहां से भाग निकले। घटना के समय पल्सर सवार दोनों अज्ञात युवक मुंह पर दुपट्टा बांधे हुए थे।

 जिससे हरिओम और अनिल ने दोनों युवकों के चेहरे नहीं देख पाए। घटना के बाद दोनों लुटे पिटे युवक खनियांधाना थाना पहुंचे और अपने साथ घटित हुई घटना को पुलिस के सामने बयां किया।