जिला क्रिकेट एसोशियेशन की बैठक संपन्न


शिवपुरी. केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के एमपीसीए अध्यक्ष निर्वाचित होने पर शिवपुरी क्रिकेट एसोसियेशन द्वारा शिवपुरी आगमन पर भव्य स्वागत किया जाएगा। उक्त आशय का निर्णय गत दिवस स्थानीय लड़ा भवन ठण्डी सड़क शिवपुरी में हुई जिला क्रिकेट एसोसियेशन की बैठक में जिला गया।


बैठक की अध्यक्षता शिवपुरी जिला क्रिकेट एसोसियेशन के अध्यक्ष संजय सांखला ने की। ऐसोसियेशन के सचिव सिद्धार्थ लढ़ा ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री सिंधिया अपने 3 दिवसीय दौरे पर शिवपुरी आ रहे हैं। उनके शिवपुरी में विभिन्न कार्यक्रमों में जिला क्रिकेट एसोसियेशन अपनी उपस्थिति देगी। साथ ही शिवपुरी जिला क्रिकेट ऐसोसियेशन से शिवपुरी जिले में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने हेतु चर्चा भी करेगी। 

बैठक में शिवपुरी जिला क्रिकेट ऐसोसियेशन के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा, लक्ष्मीनारायण शिवहरे, विजय जैन, महेन्द्र जैन, रामकुमार शिवहरे, हरिमोहन लढ़ा, उमेश शर्मा, एमके धौलपुरी, सहित अर्जुन भार्गव, कोषाध्यक्ष नीरज गोयल, कार्यकारिणी सदस्य रवि वशिष्ठ, सुधीर गांधी, अमित शिवहरे, पंकज भार्गव, डॉ. संजय शर्मा, जी.आर.मुले सहित अन्य सदस्य उपस्थि थे।

सुधीर गांधी बने जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य 


शिवपुरी-मप्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष व केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा जिला क्रिकेट एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी में सदस्य के रूप में शहर के वरिष्ठ समाजसेवी सुधीर गांधी की नियुक्ति पर उन्होंने श्री सिंधिया के द्वारा सौंपे गए दायित्व के प्रति आभार माना ओर विश्वास दिलाया कि वह जिला क्रिकेट एसोसिएशन के लिए हर समय तत्पर रहकर कार्य करेंगे साथ ही जिले में क्रिकेट के बढ़ते रूझान को देखते हुए जिला एसोसिएशन का मार्गदर्शन लेकर समय-समय पर इसकी मॉनीटरिंग भी करते रहेंगे ताकि प्रदेश में अंचल से भी क्रिकेट प्रतिभाऐं जिले का नाम रोशन करें। श्री गांधी ने जिला क्रिकेट ऐसोसिएशन की कार्यकारिणी में सदस्य नामित होने पर ऐसासिएशन को भी विश्वास दिलाया है कि वह मिलकर कार्य करेंगे। इस अवसर पर क्रिकेट ऐसोसिएशन में सदस्य बनने पर सुधीर गांधी को बधाई देने वालों में हमीद खान, गिरीश मिश्रा, जयशंकर शुक्ला, पिंकेश विरमानी, वीरा बत्रा, अजय सांखला आदि शामिल है। यहां बता दें कि गत दिवस ही जिला क्रिकेट एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है जिसमें श्री गांधी को सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।