खाने के पैसे ना देने पर किया चाकू से हमला

शिवपुरी। शहर कोतवाली क्षेत्र में बीती रात एबी रोड पर स्थित क्वालिटी होटल पर खाना खाने आए दो युवकों पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे दोनों युवक घायल हो गए। इसके बाद दोनों युवक कोतवाली पहुंचे और वहां एक शिकायती आवेदन दिया। इसके बाद दोनों घायल युवकों को मेडीकल कराया गया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। 

बताया जाता है कि रात्रि करीब 9 बजे सौमित्र तिवारी निवासी प्रियदर्शनी कॉलोनी अपने मित्र पप्पू शिवहरे पुत्र हरज्ञान शिवहरे खाना खाने क्वालिटी होटल पर गए हुए थे तभी वहां पहले से ही शिवदयाल नामक युवक अपने कुछ अन्य साथियों के साथ उपस्थित  था। जब सौमित्र और पप्पू खाना खाकर बिल का भुगतान कर रहे थे। तभी शिवदयाल ने सौमित्र से अपने खाने का भी भुगतान करने और शराब के लिए पैसे देने के लिए दवाब बनाया। लेकिन सौमित्र और पप्पू ने पैसे देने से इंकार कर दिया। 

इतना सुनते ही शिवदयाल आग बबूला हो गया और उसने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया और सौमित्र और पप्पू पर चाकुओं से हमला बोल दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने भागकर अपनी जान बचाई और सीधे कोतवाली जा पहुंचे और वहां अपना शिकायती आवेदन पुलिस को दिया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।