मिट्टी में दबकर युवती की मौत

शिवपुरी। जिले के पिछोर थानांतर्गत आने वाले मल्हावनी क्षेत्र में बीती शाम एक युवती अपनी बहन के साथ मिट्टी खोदने के  लिए गई हुई थी। तभी मिट्टी धसकने से वह युवती मिट्टी में दब गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृत युवती की छोटी बहिन ने मिट्टी में दबने की सूचना अपने परिजनों को दी।

जिसके बाद परिजनों मौके पर पहुंचे और मिट्टी में दबी युवती को बाहर निकाला तब तक वह मृत हो चुकी थी। मृत युवती के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग की कायमी कर मामला संज्ञान में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम 4 बजे डौली पुत्री कालूराम सेन उम्र 18 वर्ष निवासी मल्हावनी अपनी छोटी बहिन सुनीता सेन और अपनी सहेली सीमा लोधी के साथ गांव के पास मिट्टी खोदने के लिए गई हुई थी। तभी मिट्टी धसकने से डौली मिट्टी में दब गई। जब यह नजारा उसके साथ आई सुनीता और सीमा ने देखा तो वह घबरा गईं और इसकी सूचना तुरंत दोनों युवतियों ने अपने परिजनों को दी। 
 
सूचना लगते ही परिजन घटनास्थल पर आ गए और डौली को मिट्टी से निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। मिट्टी में दबी डौली को जब बाहर निकाला गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डौली की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामला विवेचना प्रारंभ कर दी है।