देहव्यापार के आरोप से दुखी युवती ने जहर खाया

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में स्थित बड़ा बाजार पुरानी शिवपुरी में रहने वाली युवती विनीता पत्नि दामोदर रजक उम्र 30 वर्ष ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से चूहा मारने की दवा का सेवन कर लिया। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती का कहना है कि उसके देवर देवरानी और पड़ौसी उसे प्रताडि़त करते थे तथा उसकी इज्जत पर हमला बोलते थे।

पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने बताया कि उसे आए दिन उसके देवर ओमी रजक तथा देवरानी वर्षा रजक,पड़ौसी परमू तथा उसकी पत्नि उसे प्रताडि़त करते थे तथा कहते थे कि तू देह व्यापार करती है। रोजाना की प्रताडऩा से तंग आकर  कई बार उसने पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने हर बार राजीनामा कराया। लेकिन इसके बाद भी देवर देवरानी तथा पड़ौसियों की हरकत में कोई कमी नहीं आई।

परेशान होकर वह अपने पति के साथ घर का मकान छोड़कर किराए से रहने लगी और सात माह तक वह अलग किराए से रही। लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण तथा लोगों के कहने पर कि घर का मकान छोड़कर वह क्यों किराए से रह रही हैं, उसने फिर से घरू मकान में रहना शुरू कर दिया। लेकिन इसके बाद भी आरोपियों की हरकत में कमी नहीं आई। इज्जत की खातिर उसने आत्महत्या करने के लिए आज सुबह जहर का उस समय सेवन कर लिया जब घर में उसका पति मौजूद नहीं था।