संगठन में लोकतंत्र नहीं चाहते भाजपा के चुनाव अधिकारी

शिवपुरी। भाजपा संगठन चुनाव हेतु नियुक्त किए गए जिला निर्वाचन अधिकारी मधु वर्मा आज शिवपुरी आए और उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत, नगर अध्यक्ष ओमप्रकाश जैन ओमी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा की। सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री वर्मा ने साफ तौर पर कहा कि संगठन के चुनाव में हर हालत में आम सहमति बनाई जाएगी।

यदि चुनाव की नौबत आई तो वह चुनाव को स्थगित करना अधिक पसंद करेंगे। उनकी पहली प्राथमिकता भाजपा कार्यकर्ताओं में सामंजस्य और समन्वय की भावना बनाने की रहेगी। उन्होंने इस आरोप को गलत बताया कि मौजूदा संगठन की सुविधानुसार मण्डल चुनाव अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। बकौल मधु वर्मा, प्रत्येक मण्डल में दूसरे मण्डल के चुनाव अधिकारी बनाए गए हैं। यह बात भी सत्य है कि मण्डल चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति भाजपा जिला संगठन की अनुशंसा पर की गई है। लेकिन यह कहना कि इससे पक्षपात होगा सत्य नहीं है।

संगठन चुनाव के लिए इंदौर निवासी जिला निर्वाचन अधिकारी मधु वर्मा आज पहली बार शिवपुरी में आए और उन्होंने पार्टी कार्यालय में मण्डल अध्यक्ष, महामंत्री और मण्डल चुनाव अधिकारियों की बैठक को संबोधित किया। श्री वर्मा ने बताया कि भाजपा में स्थानीय समितियों के चुनाव 15 से 20 अक्टूबर तक मण्डल के चुनाव 30 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक और जिला संगठन के चुनाव 15 से 20 नवम्बर तक संपन्न हो जाएंगे।