सीबीएसई बेस्टजोन हैण्डबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ



शिवपुरी-शिवपुरी छोटा सा शहर है, लेकिन यहां खेल का माहौल बहुत अच्छा है। शिवपुरी के  कई खिलाडिय़ों ने राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचकर इस क्षेत्र का नाम रोशन किया है। मप्र सरकार में खेल एवं पर्यटन मंत्री के रूप में अपने कार्यकाल में मैंने हमेशा खेल गतिविधियों को आगे बढ़ाने का कार्य किया है।


उक्त उद्गार वरिष्ठ भाजपा नेत्री और ग्वालियर सांसद यशोधरा राजे सिंधिया ने स्थानीय पोलो ग्राउण्ड में आयोजित सीबीएसई बेस्ट जोन हैण्डबॉल प्रतियोगिता के शुभारंभ समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किए। इस समारोह में विशिष्ठ अतिथि की भूमिका का निर्वहन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी अमित सिंह ने किया। जिन्होंने भाग ले रही टीमों के खिलाडिय़ों को शपथ दिलाई और कहा कि भारत के विकास में खेलों का महत्वपूर्ण योगदान है। हेप्पीडेज स्कूल के संयोजकत्व में आयोजित इस प्रतियोगिता में 36 स्कूलों के लगभग 900 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। हालांकि शिवपुरी के हेप्पीडेज स्कूल के अलावा अन्य स्कूलों ने इस प्रतियोगिता में भाग न लेकर आयोजन की सफलता पर प्रश्र चिन्ह अवश्य खड़ा किया। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता अनुराग अष्ठाना, नपा उपाध्यक्ष भानू दुबे, गगन खटीक, डॉ. तुलाराम यादव, दिलीप मुदगल, कपिल जैन, संजय गौतम, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

यशोधरा राजे की प्रेरणा से विजय जैन ने दिए 31 हजार रूपये 


वरिष्ठ भाजपा नेत्री और ग्वालियर सांसद यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से समाजसेवी विजय जैन कैची बीड़ी वालों ने सीबीएसई बेस्ट जोन हैण्डबॉल प्रतियोगिता के आयोजन हेतु 31 हजार रूपये की राशि दी है। श्री जैन ने उक्त राशि का चैक यशोधरा राजे सिंधिया को सौंपा और यशोधरा राजे ने आयोजन समिति से जुड़े अनिल किशोर धीर को उक्त चैक दिया। इस अवसर पर श्री जैन के सहयोगी रामकृष्ण मित्तल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित ङ्क्षसह, नपा अध्यक्ष रिशिका अष्ठाना, उपाध्यक्ष भानु दुबे, भाजपा नेता संजय गौतम आदि भी उपस्थित थे।