और प्रशासन से हार गए पत्रकार



शिवपुरी-स्थानीय तात्या टोपे स्टेडियम में चल रहे ओजस्व कप 2012 में आज सुबह फायनल से पहले प्रशासन एकादश और पत्रकार एकादश के बीच एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें सबसे पहले पत्रकार एकादश टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।


उसके बाद मैच प्रारंभ हुआ जिसमें प्रशासन एकादश की टीम के कप्तान कलेक्टर आरके जैन और टीआई दिलीप सिंह यादव की सधी हुई गेंदबाजी के कारण पत्रकारों की टीम 60 रन बनाकर ऑल ऑउट हो गई। इसके बाद प्रशासन एकादश की टीम के मसी खान की विस्फोटक बल्लेबाजी को देखते हुए मैच समय से पहले खत्म होने की आशंका के बीच प्रशासन एकादश टीम के उपकप्तान रहे एसपी आरपी सिंह खेल रोककर मैदान में पहुंचे और मसी खान के कान में कुछ निर्देश दिए। 

उसके बाद मसी खान ने अपनी पैर की नस में खिंचाव होने के कारण मैच खेलने में असमर्थता दर्शाई और अपनी जगह पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित सिंह को खेलने का मौका दिया। अमित सिंह के ऑउट होने के बाद कलेक्टर आरके जैन और एसपी आरपी सिंह ने अपनी पारी संभाली और 7 ओवरों में ही अपनी जीत सुनिश्चित कर ली। इस मैत्री मैच के बाद दिल्ली व राजस्थान के बीच होने वाले फायनल मैच को प्रारंभ किया गया।