अपहृत नाबालिग युवती बरामद, आरोपी पकड़ा


शिवपुरी-भौंती थाना क्षेत्र के  ग्राम विजयपुरा नयाखेड़ा में सितम्बर माह से गायब नाबालिग युवती को कल भौंती पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया है। आरोपी भवानी सिंह को अशोकनगर जिले के पिपरई रेलवे स्टेशन से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।


इसके पूर्व भी आरोपी भवानी सिंह उक्त युवती को बहलाफुसलाकर छह माह पूर्व भगा ले गया था। युवती के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी भवानी सिंह के विरूद्ध बलात्कार का मामला भी दर्ज कर लिया है। युवती के अनुसार आरोपी ने जोरजर्बदस्ती से उसके साथ बलात्कार भी किया है। 

्रप्राप्त जानकारी के अनुसार 19 सितम्बर को युवती रानी (परिवर्तित नाम) पुत्री चतुरसिंह वंशकार उम्र 16 वर्ष घर से बाजार जाने की बात कहकर गई, लेकिन वह शाम तक घर नहीं लौटी जिस पर परिजनों ने उसको बहुत खोजा, लेकिन रानी का कोई पता नहीं चला। थकहार कर परिजनों ने भौंती थाने में रानी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को कल मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि रानी और भवानी सिंह पिपरई रेलवे स्टेशन अशोकनगर में देखे गए हैं।

 जिस पर भौंती पुलिस ने एक टीम का गठन किया और अशोकनगर रवाना कर दिया। पुलिस टीम ने अशोकनगर पिपरई क्षेत्र से दोनों युवक और युवती को पकड़ लिया और भौंती ले आए। जहां रानी ने पूछताछ में बताया कि भवानी सिंह अहमदाबाद में एक फेक्ट्री में काम करता है और वह उसे भगाकर अहमदाबाद ले गया था। जहां उसने मेरे साथ बलात्कार भी किया। रानी ने बताया कि आज सोमवार को भवानी को कोर्ट में तारीख थी। इस कारण वह अहमदाबाद से शिवपुरी आ रहा था। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने हमें पकड़ लिया।