धार्मिक प्रवृत्ति के युवक अवधेश को मारी गोली

शिवपुरी। शहर में इन दिनों जमीनी मामलों में विवाद के चलते हिंसक घटनाऐं सामने आने लगी है। कोतवाली थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रह रहे एक युवक पर भी बीते रोज जमीनी विवाद के चलते दूसरे पक्ष ने 315 के क ट्टे से फायर कर हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादी घायल युवक की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के अंतर्गत आने बाले ठकुरपुरा क्षेत्र में आज दोपहर पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। यहां अवधेश शिवहरे पुत्र रामस्वरूप शिवहरे व हृदेश कड़ेरा में जमीन को लेकर विवाद हो गया जिसमें हृदेश कड़ेरे ने 315 बोर के कट्टे से अवधेश के पैर में फायर ठोक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल व्यक्ति को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरियादी अवधेश की रिपोर्ट पर हृदेश कड़ेरे के विरूद्ध पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है। यहां बताना होगा कि अवधेश शिवहरे एक बहुत ही धार्मिक प्रवृत्ति का युवक है और वह आए दिन बड़े हनुमान मंदिर व अन्य धार्मिक स्थलों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग लेता है। जमीनी विवाद में अवधेश को लगी गोली से उसके परिजन व अन्य मित्रगणों में काफी रोष व्याप्त है और पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपी युवक के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जावे।